नियम और शर्तें

बिक्री के निम्नलिखित सामान्य नियम और शर्तें ई-कॉमर्स वेबसाइट www.cool-mania.com ("वेबसाइट") पर उत्पादों और / या सेवाओं की पेशकश और बिक्री को नियंत्रित करती हैं। किसी भी उत्पाद को ऑर्डर करने से पहले कृपया इन सामान्य नियम और शर्तों को ध्यान से पढ़ें।

मीडिया लीडर्स sro, स्लोवाकिया में पंजीकृत कंपनी (बिजनेस रजिस्टर नंबर 46 406 999, टैक्स कोड और VAT नंबर SK2023368787, स्लोवाकिया में इसका पंजीकृत कार्यालय है, Dlha 4, 974 05 बंस्का बिस्ट्रिका, स्लोवाकिया में। मीडिया लीडर्स ई के धारक हैं। -कॉमर्स वेबसाइट कूल-उन्माद

1. वेबसाइट आवेदन का क्षेत्र

1.1 ऑनलाइन स्टोर कूल-उन्माद खुदरा बिक्री के लिए आरक्षित है। कूल-उन्माद ग्राहकों को विशेष रूप से "अंत उपयोगकर्ताओं", यानी "उपभोक्ताओं" को बिक्री के लिए उत्पाद प्रदान करता है। यह एक "उपभोक्ता" माना जाता है जो किसी भी व्यक्ति को अपने व्यवसाय में किए गए किसी भी वाणिज्यिक, शिल्पकार या पेशेवर गतिविधि से संबंधित नहीं है। यदि उपयोगकर्ता "उपभोक्ता" नहीं है, तो उसे ऑनलाइन स्टोर पर ऑर्डर जमा करने से बचने के लिए आमंत्रित किया जाता है; कूल-मेनिया के पास उन उपयोगकर्ताओं से आदेशों को संसाधित करने का अधिकार नहीं है, जो "उपभोक्ता" नहीं हैं और जो भी आदेश कूल-उन्माद की व्यापार नीति का अनुपालन नहीं करते हैं।

1.2 वेबसाइट में निहित सभी जानकारी किसी भी देश या स्थान में उत्पादों को बेचने के लिए बाध्यकारी प्रस्ताव का गठन नहीं करती है।

वेबसाइट पर बिक्री के लिए पेश किए गए उत्पादों को केवल उन ग्राहकों को खरीदा और भेजा जा सकता है जो निवास करते हैं और दुनिया भर में गंतव्य के रूप में संकेत देते हैं।

1.3 वेबसाइट पर उत्पादों की खरीद की अनुमति उन लोगों को दी जाती है जो कम से कम अठारह (18) वर्ष के होने की गारंटी देते हैं और कानूनी रूप से बाध्यकारी अनुबंध बनाने में सक्षम होते हैं।

1.4 वेबसाइट पर उत्पादों की बिक्री से अनुच्छेद 50 और seq द्वारा शासित एक दूरी का अनुबंध होता है। स्लोवाक लेजिस्लेटिव डिक्री एन। 206 ऑफ 6 सितंबर, 2005 ("उपभोक्ता कोड") और स्लोवाक लेजिस्लेटिव डिक्री एन। 70 अप्रैल 9, 2003 से, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक कॉमर्स का विनियमन शामिल है

बिक्री के लागू होने के 1.5 सामान्य नियम और शर्तें खरीद आदेश के प्रसारण की तारीख में प्रकाशित की जाती हैं। संभव नियामक परिवर्तनों को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर उनमें संशोधन किया जा सकता है। कोई भी परिवर्तन वेबसाइट पर प्रकाशन की तिथि से प्रभावी होगा

2. बिक्री और अनुबंध निष्कर्ष के सामान्य नियम और शर्तों की स्वीकृति

2.1 अनुबंध समाप्त करने के लिए अंग्रेजी उपलब्ध भाषा है। यह अनुबंध यूरोपीय संघ के देशों में संपन्न हुआ, जैसा कि ऊपर दिए गए पैराग्राफ 1.2 में निर्दिष्ट है

2.2 ग्राहक को इन नियमों और शर्तों पर ध्यान देना चाहिए। ग्राहक को इसकी एक प्रति डाउनलोड करने, सहेजने या प्रिंट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, साथ ही साथ धन की निकासी और किसी भी अन्य जानकारी के बारे में जानकारी दी जाती है जो कि वेबसाइट पर कूल-मेनिया या तो खरीद प्रक्रिया से पहले या उसके दौरान प्रदान करता है।

2.3 वेबसाइट पर एक या एक से अधिक उत्पादों की खरीद का समापन करने के लिए, ग्राहक को आदेश चरणों के दौरान वैबसाइट पर दिखाई देने वाले निर्देशों का पालन करते हुए, ऑर्डर फॉर्म में भरना होगा और उसे कूल-मेनिया में भेजना होगा।

२.४ वेबसाइट (आगे) के माध्यम से एक ऑर्डर फॉर्म जमा करके, ग्राहक बिना शर्त स्वीकार करता है और कूल-उन्माद के साथ अपने अनुबंध में इन सामान्य नियमों और बिक्री की शर्तों का पालन करने के लिए सहमत होता है। इन सामान्य बिक्री शर्तों में निहित कुछ शर्तों पर असहमति के मामले में, उपयोगकर्ता को वेबसाइट पर खरीद के लिए कोई आदेश फॉर्म जमा नहीं करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

2.5 कूल-उन्माद कानून के नियमों के अनुसार एक डेटाबेस में ऑर्डर फॉर्म दाखिल करेगा। ग्राहक वेबसाइट पर "http://www.cool-mania.com/user/in " अनुभाग के माध्यम से अपने ऑर्डर फॉर्म तक पहुंच प्राप्त कर सकता है

2.6 ग्राहक द्वारा अपना ऑर्डर जमा करने के बाद, कूल-मेनिया एक “ऑर्डर एंट्री कन्फर्मेशन” ईमेल भेजेगा, जिसमें उसकी रसीद दी जाएगी।
यह ईमेल आदेश के आवश्यक तत्वों का अर्क दिखाता है: ग्राहक द्वारा दर्ज व्यक्तिगत डेटा, वितरण पता, ऑर्डर किए गए उत्पादों का विवरण (विवरण और मात्रा), मूल्य विवरण, भुगतान की विधि, वितरण लागत, किसी भी अतिरिक्त अतिरिक्त लागत निकासी के अधिकार के बारे में जानकारी और बिक्री के सामान्य नियम और शर्तों का सारांश। ग्राहक ई-मेल [email protected] के माध्यम से शुद्धता को सत्यापित करने और अंतिम सुधारों को संप्रेषित करने का कार्य करता है
यह ई-मेल संदेश आदेश की स्वीकृति का गठन नहीं करता है, लेकिन केवल कूल-उन्माद की उचित प्रणालियों द्वारा इसकी सही रसीद की पुष्टि करता है। कस्टमर को अपना व्यक्तिगत "ऑर्डर नंबर" भी मिलेगा, जिसे किसी अन्य में उपयोग किया जाना है कूल-उन्माद के साथ संचार के बाद।

2.7 कूल-उन्माद और ग्राहक के बीच अनुबंध केवल तभी संपन्न होगा जब कूल-उन्माद यह पुष्टि करता है कि आदेश "ऑर्डर और शिपमेंट पुष्टि" ईमेल द्वारा स्वीकार किया गया है

2.8 ग्राहक को उसके आदेश की स्थिति (जैसे "आगे की जानकारी का अनुरोध" या "डिलीवरी में देरी की अधिसूचना का ईमेल") या आदेश के बारे में मौखिक संचार को स्वीकार करने वाले किसी भी ईमेल को उसकी स्वीकृति नहीं माना जाना चाहिए।
अनुबंध पूरा होने पर ऑर्डर किए गए उत्पादों के शिपमेंट के साथ होता है, जब तक कि कूल-मेनिया ने ग्राहक को इसकी गैर-स्वीकृति के लिए अधिसूचित नहीं किया है, या ग्राहक ने इसे रद्द करने का अनुरोध किया है।

2.9 कूल-उन्माद उन आदेशों को अस्वीकार करने या प्रतिबंधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है जो सॉल्वेंसी की पर्याप्त गारंटी नहीं देते हैं या जो अपूर्ण या गलत हैं। उत्पादों से संबंधित ऑर्डर जो अब उपलब्ध नहीं हैं (स्टॉक से बाहर)
इन वाक्यों में, कूल-मेनिया ग्राहक को ईमेल द्वारा जल्द से जल्द सूचित करता है कि अनुबंध समाप्त नहीं हुआ है और इनकार के कारणों को निर्दिष्ट करते हुए खरीद आदेश स्वीकार नहीं किया गया है।
पहले से ही पूरा हो चुका भुगतान के मामले में, कूल-मेनिया ग्राहक को पहले से चार्ज की गई राशि के बदले धन वापस करने का प्रावधान करता है (देखें कला। 13. रिफंड विधि)।
कूल-उन्माद किसी भी ग्राहक से आदेश को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है जिसके साथ कूल-उन्माद का एक पूर्व आदेश के बारे में चल रहा कानूनी विवाद है। यदि किसी भी धोखाधड़ी गतिविधि पर संदेह हो तो कूल-मेनिया किसी भी आदेश को रद्द कर सकता है और पिछले धोखाधड़ी आदेश इतिहास वाले ग्राहकों से आदेशों को संसाधित करने से मना कर सकता है

3. उत्पाद जानकारी और उत्पाद उपलब्धता

3.1 प्रत्येक उत्पाद की मुख्य विशेषताओं को निर्माताओं द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर प्रत्येक "उत्पाद जानकारी पृष्ठ" पर प्रदर्शित किया जाता है। कूल-उन्माद, बिना सूचना के किसी भी उत्पाद जानकारी पृष्ठ को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

3.2 कूल-मेनिया छवियों को बिक्री के लिए पेश किए गए उत्पादों के जितना संभव हो उतना करीब से प्रस्तुत करने का प्रयास करेगा।
उत्पादों के रंग, हालांकि, उपयोगकर्ता द्वारा उपयोग किए जाने वाले कंप्यूटर सिस्टम की सेटिंग्स के अनुसार वास्तविक से भिन्न हो सकते हैं।
उत्पाद विनिर्देशों में छवियां रंग, आकार या किसी भी उत्पाद सामान के संबंध में छाया में भिन्न हो सकती हैं। खरीद समझौते के प्रयोजनों के लिए ग्राहक द्वारा भेजे गए ऑर्डर फॉर्म में निहित उत्पाद का विवरण होगा

3.3 वेबसाइट पर सामान्य प्रकृति की खरीद के लिए सहायक जानकारी भी प्रदर्शित की जा सकती है, जैसे कि वे, उदाहरण के लिए, या शब्दावली खरीद गाइड में।
यह जानकारी सरल जेनेरिक सूचनात्मक सामग्री के रूप में प्रदान की जाती है, किसी एकल उत्पाद की वास्तविक विशेषताओं के अनुरूप नहीं। खरीद समझौते के प्रयोजनों के लिए ग्राहक द्वारा भेजे गए ऑर्डर फॉर्म में निहित उत्पाद का विवरण होगा।

३.४ प्रत्येक उत्पाद के लिए "उत्पाद जानकारी पृष्ठ" पर एक विशेष खंड होता है जिसमें "उत्पाद Availabiliy" के बारे में जानकारी होती है। ग्राहक निम्नलिखित कथन "स्टॉक में" के साथ केवल उत्पाद खरीद सकता है।
यदि उत्पाद की स्थिति " आउट ऑफ स्टॉक " है, तो ग्राहक उत्पाद के आरक्षण के साथ आगे बढ़ सकता है और ग्राहक की ओर से कूल-मेनिया आपूर्तिकर्ता को आदेश देगा। उत्पाद उपलब्ध होने पर, कूल-मेनिया ग्राहक को ईमेल के माध्यम से सूचित करेगा।

3.5 कृपया ध्यान दें कि शॉपिंग कार्ट में उत्पाद जोड़ने का मतलब यह नहीं है कि उत्पाद ग्राहक के लिए स्वचालित रूप से आरक्षित है।
उत्पाद अभी भी अन्य ग्राहकों द्वारा खरीद के लिए उपलब्ध है जब तक कि कूल-उन्माद द्वारा प्रस्तुत और ऑर्डर पुष्टिकरण नोटिस, इन नियमों और बिक्री की शर्तों के अनुसार।
यह वेबसाइट पर एक साथ खरीद के आदेशों पर निर्भर हो सकता है। यह संभव है, तकनीकी कारणों से, कि एक "उपलब्ध उत्पाद", ऑर्डर के प्रसारण के बाद स्टॉक से बाहर हो सकता है, और इसलिए नई आपूर्ति की प्रतीक्षा करना आवश्यक है। इस मामले में, ग्राहक को तुरंत ई-मेल ("उत्पाद आरक्षित" या "वितरण में देरी") द्वारा सूचित किया जाएगा और किसी भी समय उत्पाद को शिपमेंट से पहले "रद्द" बटन पर क्लिक करके आदेश को रद्द करने का अनुरोध कर सकता है। ईमेल।

3.6। ऑर्डर किए गए उत्पाद की अनुपलब्धता के मामले में, ग्राहक को तुरंत ई-मेल द्वारा सूचित किया जाएगा और आदेश के प्रसारण के बाद दिन से तीस (30) दिनों के भीतर किसी भी मामले में। यदि भुगतान पहले ही पूरा हो चुका है, तो कूल-मैनिया एक साथ ग्राहक को लेन-देन के उलट पहले से वसूल की गई राशि को वापस करने का प्रावधान करता है। (नीचे पैरा देखें: 13. रिफंड प्रक्रियाएं)

4. मूल्य, शिपिंग लागत, करों और कर्तव्यों

4.1 वेबसाइट पर प्रकाशित सभी मूल्य € (यूरो) में वर्तमान विनिमय दरों के अनुसार अन्य मुद्राओं में परिवर्तित हो गए हैं। यदि उत्पाद दुनिया भर में भेजे और वितरित किए जाते हैं तो वे वैट (20%) के समावेशी हैं।

4.2 कूल-उन्माद किसी भी समय उत्पादों की कीमत बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है। यह समझा जाता है कि ग्राहक से जो उत्पाद लिया जाएगा उसका मूल्य ऑर्डर जमा करने के समय वेबसाइट पर दिखाया जाएगा। आदेश के प्रसारण के बाद अंततः वृद्धि या कमी पर विचार नहीं किया जाएगा।

4.3 उत्पाद मूल्य में शिपिंग लागत शामिल नहीं है। वितरण लागत ग्राहक से वसूल की जाती है, और ग्राहक द्वारा संयुक्त रूप से कुल आदेश मूल्य के भुगतान के साथ भुगतान किया जाएगा।
सभी ऑर्डर के लिए राशि ऑनलाइन खरीद प्रक्रिया के दौरान और इसके समापन से पहले और साथ ही ई-मेल "ऑर्डर और शिपमेंट पुष्टि" में कार्ट में 8 ईयूआर (वैट सहित) है।

4.4 कुल ऑर्डर मूल्य (वितरण की लागत और किसी भी अतिरिक्त खर्च के एक अलग संकेत के साथ) हमेशा खरीदारी प्रक्रिया के अंत में कार्ट में दिखाया जाता है "। यह कुल (जो ग्राहक को" ऑर्डर प्रविष्टि "में इंगित किया जाएगा। पुष्टि "और" ऑर्डर और शिपमेंट पुष्टि "ईमेल में), खरीद आदेश के संबंध में ग्राहक द्वारा देय कुल राशि होगी। इस राशि से अधिक में ग्राहक से कुछ भी नहीं है, इसके अलावा अंतिम सीमा शुल्क कर्तव्यों (नीचे पैरा देखें) ।

4.5 कुछ बहुत ही विशिष्ट गंतव्यों के लिए शिपिंग को अतिरिक्त शुल्क और लागत की आवश्यकता हो सकती है जो प्राप्तकर्ता द्वारा वहन किए जाते हैं और सीधे कर और सीमा शुल्क अधिकारियों या कूरियर को उत्पादों की डिलीवरी पर भुगतान किया जाता है। ग्राहक ऐसे करों, शुल्क और शुल्कों से कूल-उन्माद की निंदा करता है। हालाँकि किसी भी विशिष्ट कर, लेवी, व्यय या प्रत्येक विशिष्ट देश के कानूनों द्वारा प्रदान किए जाने वाले अन्य कर, जिसमें उत्पाद भेज दिए जाते हैं और वितरित किए जाते हैं, पूरी तरह से ग्राहकों द्वारा वहन किए जाते हैं।

5. खरीद कैसे करें

5.1 वेबसाइट पर उत्पाद पंजीकरण के साथ या उसके बिना संभव है। पंजीकरण एक व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल बनाकर ग्राहक को अतिरिक्त सेवाओं की एक सीमा रखने की अनुमति देता है।

5.2 ऑनलाइन नाइयों पर, ग्राहक चुनिंदा और ऑर्डर किए गए उत्पादों को कार्ट में जोड़ता है और प्रासंगिक "उत्पाद जानकारी" में वर्णित के अनुसार ऑर्डर करता है। आदेश प्रविष्टि के दौरान, ग्राहक को कुछ व्यक्तिगत जानकारी (व्यक्तिगत डेटा, डेटा गंतव्य, लैंडलाइन नंबर और मोबाइल नंबर, ई-मेल पता) प्रदान करना आवश्यक है; और क्रेडिट कार्ड का वैध विवरण डालें, जो कानूनी रूप से जिम्मेदार है, या भुगतान के अन्य तरीके (जैसा कि इन नियमों और बिक्री की शर्तों द्वारा परिकल्पित है)।

5.3 कूल-उन्माद को भुगतान करने के लिए ग्राहक की पहचान और स्वामित्व का पता लगाने के लिए अतिरिक्त जानकारी और प्रलेखन का अनुरोध करने का अधिकार सुरक्षित है। ग्राहक वारंट जो प्रदान की गई सभी जानकारी सही, सटीक और पूर्ण है (भुगतान पद्धति पर अगला पैराग्राफ देखें)।

5.4 आदेश की नियुक्ति के बाद (अग्रेषित), ग्राहक को इसकी एक इलेक्ट्रॉनिक प्रति प्रिंट करने या सहेजने के लिए आमंत्रित किया जाता है और फिर भी बिक्री की वर्तमान सामान्य शर्तों को बनाए रखते हुए दूरी की बिक्री के प्रावधानों का अनुपालन करता है।

5.5 वह ग्राहक जिसने ऑर्डर को एक लॉग इन के साथ रखा है (इसका मतलब है कि वह एक पंजीकृत ग्राहक है और उसने अपना प्रोफ़ाइल बनाया है)।

5.6 ग्राहक को ऑर्डर फॉर्म की सही रसीद (बिंदु 2.6 देखें) की पुष्टि करने के बाद, कूल-मेनिया ऑर्डर को संसाधित करता है और ग्राहक द्वारा दर्ज किए गए डेटा, भुगतान विधि, गोदाम में उत्पादों की तैयारी की पुष्टि करता है। कुछ मामलों में इसे ग्राहक के साथ टेलीफोन संपर्क की आवश्यकता हो सकती है या अतिरिक्त प्रलेखन का अनुरोध कर सकते हैं (पैराग्राफ भुगतान विधि देखें)

5.7 कूल-उन्माद “ऑर्डर और शिपमेंट पुष्टि” ईमेल भेजकर ऑर्डर की स्वीकृति का संचार करता है, जिसमें ऑर्डर फॉर्म में पहले से मौजूद जानकारी का सारांश होता है: ऑर्डर किए गए उत्पादों, ऑर्डर पद्धति, भुगतान पद्धति, डेटा डिलीवरी का डेटा, विवरण और मात्रा।

५.usal मना करने के मामले में, ग्राहक को कूल-मेनिया द्वारा सूचित किया जाएगा (और ऑर्डर प्लेसमेंट की तारीख से 30 दिनों के भीतर किसी भी घटना में) "ऑर्डर रद्द करने की सूचना" ईमेल भेजकर कारण बताएंगे। पहले ही पूरा हो चुका भुगतान के मामले में, कूल-मेनिया ग्राहक को लेन-देन के उलट होने वाली राशि (कला देखें। 10. धनवापसी विधि) के लिए ग्राहक को धनवापसी करने का संदर्भ देता है।

6. भुगतान के तरीके

जैसा कि पैरा 4.2 (उत्पाद मूल्य, शिपिंग लागत, करों और कर्तव्यों) में उल्लेख किया गया है कृपया ध्यान दें कि ग्राहक द्वारा भुगतान के बाद मुद्रा सहित सभी लेनदेन यूरो में अनुवादित किए जाते हैं।

6.1 क्रेडिट कार्ड से भुगतान

6.1.1 क्रेडिटकार्ड द्वारा भुगतान के मामले में, ग्राहक द्वारा ऑनलाइन किए गए लेनदेन के निष्कर्ष पर, खरीद से संबंधित राशि पर बैंक द्वारा तुरंत डेबिट किया जाएगा।

6.1.2 ग्राहक द्वारा ऑर्डर प्लेसमेंट के समय, वेब सत्र को वेबसाइट से जीपी वेबपे की वेबसाइट (एसएसएल) पर एक सुरक्षित पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा। ऐसी वेबसाइट पर, ग्राहक मूल्य का भुगतान पूरा करने में सक्षम होगा
खरीद प्रक्रिया के दौरान किसी भी समय कूल-उन्माद ग्राहक के क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी जानने में सक्षम नहीं है। डेटा कूल-मेनिया या थर्ड पार्टी द्वारा एक्सेस नहीं किया जाता है, न ही ऑर्डर देते समय या बाद के समय में। कूल-मेनिया का कोई भी संग्रह ऐसा डेटा नहीं रखता है। वेबसाइट पर खरीदे गए उत्पादों के भुगतान पर किसी भी स्थिति में कूल-मेनिया को किसी भी धोखाधड़ी या अवैध दुरुपयोग के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

6.1.3 कूल-मेनिया को ग्राहक से पूछने का अधिकार, ई-मेल द्वारा, वैध वैध कार्ड के फ्रंट / बैक की एक प्रति भेजने का अधिकार है। ई-मेल अनुरोध उस अवधि को निर्दिष्ट करेगा जिसके भीतर दस्तावेज़ को कूल-उन्माद द्वारा प्राप्त किया जाना चाहिए। किसी भी स्थिति में यह शब्द 5 कार्य दिवसों से अधिक नहीं होगा। अनुरोधित दस्तावेज़ के लिए लंबित, आदेश निलंबित कर दिया जाएगा। अनुरोध के मामले में, ग्राहक को निर्दिष्ट समय के भीतर अनुरोध किए गए सभी दस्तावेजों को भेजने के लिए आयोजित किया जाता है। यदि कूल-मेनिया इन दस्तावेजों को निर्धारित समय के भीतर ई-मेल अनुरोध के रूप में प्राप्त नहीं करता है या अमान्य या समाप्त दस्तावेज़ प्राप्त करता है। अनुबंध कला के उद्देश्यों के लिए और उसके अनुरूप होगा। 1456 सीसी, और आदेश बाद में रद्द कर दिया जाएगा, किसी भी नुकसान के मुआवजे के अधिकार को छोड़कर ग्राहक के आचरण के परिणामस्वरूप कूल-मेनिया का सामना करना पड़ सकता है। अनुबंध की समाप्ति, ग्राहक को ई-मेल द्वारा सूचित किया जाएगा, कूल-उन्माद द्वारा आवश्यक दस्तावेज जमा करने की समय सीमा के 2 दिन बाद और आदेश रद्द करने के परिणामस्वरूप होगा और भुगतान की गई राशि वापस कर दी जाएगी। यदि कूल-मेनिया को निर्दिष्ट समय के भीतर आवश्यक दस्तावेज प्राप्त होते हैं, तो डिलीवरी की शर्तें, अर्थात कूरियर द्वारा उत्पाद का प्रभार लेना, केंद्रीय द्वारा धोखाधड़ी की जोखिम को रोकने के लिए लेनदेन की पुष्टि के बाद ग्राहक को सूचित किया जाएगा।

6.1.5 कूल-मेनिया ग्राहक के क्रेडिट कार्ड से जुड़े किसी भी तरीके से या उस खाते से जुड़े भुगतान के किसी अन्य माध्यम से डेटा को स्टोर नहीं कर सकता है।

6.2 बैंक स्थानांतरण

6.2.1 ग्राहक बैंक हस्तांतरण के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं। भुगतान प्राप्त होने के बाद ऑर्डर किए गए सामान भेजे जाएंगे।

खाता संख्या : IBAN: SK9802000000002952352651

बैंक एड्रेस प्राप्त करता है:
Vseobecna uverova banka
म्लेच्छके nivy १
829 90 ब्रातिस्लावा 25
स्लोवाकिया

स्विफ्ट कोड (BIC): SUBASKBX

चर प्रतीक (प्रसार) : आपका क्रम संख्या

7. शिपमेंट

7.1 "शिपमेंट" शब्द उस क्षण को संदर्भित करता है जिसमें कूल-मेनिया ने उत्पाद को परिभाषित वाहक को सौंपा था जो उत्पाद को चार्ज में लेता है (ऑर्डर किए गए उत्पाद के प्रकार और गंतव्य पर निर्भर करता है)

  • आमतौर पर 5 कार्य दिवसों के भीतर आता है (गंतव्य के देश के आधार पर भिन्न हो सकता है)
  • अंतर्राष्ट्रीय मेल प्रथम श्रेणी 'डिलीवरी के लिए हस्ताक्षरित - अंतर्राष्ट्रीय' हस्ताक्षरित '
  • GLS प्रांगण सेवा - अंतर्राष्ट्रीय वितरण

7.2 शिपमेंट शर्तें और वितरण शर्तें विशेष रूप से प्रत्येक प्रासंगिक "उत्पाद जानकारी पृष्ठ" में व्यक्तिगत उत्पाद के संबंध में उल्लिखित हैं। शिपमेंट की शर्तें आदेश के प्रसारण की तारीख से प्रभावी होंगी, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो

.३ यदि विभिन्न उत्पादों को अलग-अलग उपलब्धता स्थिति के साथ एक बार ऑर्डर किया जाता है, तो कूल-मेनिया केवल एक शिपमेंट को पूरा करेगा शिपमेंट सबसे लंबे समय का सम्मान करते हुए होगा (उदाहरण के लिए "1 स्टॉक से बाहर" स्थिति के साथ ऑर्डर किए गए 1 उत्पाद के मामले में, "स्टॉक में" एक उत्पाद के साथ, दोनों उत्पादों को शिपिंग समय के साथ भेज दिया जाएगा, यानी 30 दिन)।

8. डिलिवरी: शुल्क और शर्तें

8.1। ऑर्डर मॉड्यूल में ग्राहक द्वारा निर्दिष्ट गंतव्य के डाक पते पर उत्पादों की डिलीवरी की जाती है।

पैकिंग और वितरण शुल्क

वर्ल्डवाइड स्टैंडर्ड - 8 € (वर्ल्डवाइड डिलीवरी)

दुनिया भर में वितरण शिपिंग

8.2 ग्राहक को उत्पाद के वितरण स्थान से संबंधित किसी विशेष विशेषता की रिपोर्ट करना आवश्यक है। यदि मामले में गलत जानकारी और विवरण प्रदान किया जाता है, तो कूल-उन्माद का कोई अतिरिक्त व्यय जो उत्पाद की डिलीवरी को पूरा करने के लिए होगा, ग्राहक के प्रभार में होगा।

8.3 ऑर्डर की डिलीवरी सड़क स्तर को संदर्भित करती है। हम PO बॉक्स, डाकघरों तक नहीं पहुंचाते हैं, और परिवहन / माल अग्रेषण में शामिल किसी तीसरी कंपनी को नहीं देते हैं।

8.4 खरीदे गए सामान के लिए सभी जिम्मेदारी और जोखिम उस समय से ग्राहक से वसूल किए जाते हैं जब डाक सेवा प्राप्तकर्ताओं के हस्ताक्षर होते हैं

8.5 शारीरिक, पत्राचार या प्राप्त ग्राहक toCool-उन्माद से तुरंत सूचना दी और किया जाना चाहिए माल की पूर्णता के विषय में किसी भी मुद्दे को कोई बाद में डिलीवरी की तिथि से 5 दिन से करने के लिए ई-मेल द्वारा की जानकारी देकर [email protected]

8.6 यदि ग्राहक खरीदे गए उत्पाद को फिर से भेजने के लिए कहता है, तो कूल-मेनिया चार्ज देने के अधिकार के अलावा एक नई डिलीवरी के लिए आगे बढ़ेगा, लागत के अलावा, उत्पाद को कूल-उन्माद में वापस करने की लागत।

8.12 इस स्थिति में कि खरीदा गया उत्पाद डिलीवर नहीं हुआ है या स्पेसिफिकेशन्स सेक्शन में बताए गए डिलीवरी की शर्तों के संबंध में देरी हुई है, ग्राहक इसे ईमेल के माध्यम से रिपोर्ट कर सकते हैं: [email protected] । कूल-मेनिया शिकायत की जांच करेगा और अधिकतम पंद्रह (15) कार्य दिवसों के भीतर ई-मेल के माध्यम से ग्राहक को परिणाम सूचित करेगा।

9. रिटर्न: निकासी का अधिकार

9.1 लेख 64 और seq के अनुसार। उपभोक्ता कोड (विधायी डिक्री संख्या 206/2005), ग्राहक "उपभोक्ता" को उत्पाद की खरीद से बिना किसी विनिर्देश विनिर्देश दिए और बिना (14) दिनों के भीतर उत्पाद की खरीद से वापस लेने का अधिकार है। निम्नलिखित बिंदुओं में निर्दिष्ट शर्तों के अनुसार

9.2 कूल-उन्माद ग्राहक को अनुदान देता है, उपभोक्ता संहिता द्वारा प्रदान की गई शर्तों से बेहतर शर्तें (जो बताती हैं कि ग्राहक को 14 दिनों के भीतर लिखित सूचना भेजनी होगी, डाक रसीद के साथ डाक रसीद के साथ) इस अधिकार का प्रयोग करने के लिए, यह संवाद करने के लिए पर्याप्त है ईमेल के माध्यम से उत्पाद की डिलीवरी की तारीख से 15 व्यावसायिक दिनों के भीतर होगा: [email protected] विषय: ("मैं निकासी के अधिकार को लागू करना चाहूंगा)

9.3 वापसी की पुष्टि करते हुए, ग्राहक को ऑर्डर नंबर (खरीद के समय जारी किया गया), उत्पाद या उत्पाद का संकेत देना चाहिए, जिसके लिए वह निकासी के अपने अधिकार का उपयोग करना चाहता है और स्पष्ट रूप से खरीद से वापस लेने का इरादा व्यक्त करता है

9.4 एक बार ईमेल के माध्यम से निकासी अनुरोध प्राप्त होने के बाद, कूल-मेनिया ग्राहक सेवा तुरंत ग्राहकों को उत्पाद वापस करने के निर्देश के साथ प्रदान करेगी। उत्पादों को संपर्क पृष्ठ में दिए गए कंपनी के पते पर भेजना होगा।
उत्पाद को अपने सभी मूल भागों और पैकेजिंग (बैग और / या पैकेजिंग) के साथ पूर्ण, अप्रयुक्त, निम्नलिखित बिंदुओं 9.5 की शर्तों के अनुपालन में लौटाया जाना चाहिए।

9.5 कैसे लौटें - ग्राहक द्वारा शिपमेंट लौटाएं

9.6 इस घटना में कि कला के अनुसार निकासी नहीं की गई है। 64 और seq। उपभोक्ता कोड और, विशेष रूप से, यदि उत्पाद अपने सभी भागों और / या उसके सामान और / या तत्वों के साथ पूरा नहीं होता है जो एक अभिन्न अंग बनाते हैं (पूर्व, लेबल अभी भी डिस्पोजेबल मुहर के साथ उत्पादों से जुड़ा होना चाहिए, यह है) उत्पाद का एक अभिन्न अंग) और / या मूल पैकेजिंग में नहीं है, या तब भी जब यह क्षतिग्रस्त है या क्लाइंट द्वारा उपयोग किया जाता है (उत्पादों को उचित परिश्रम की उचित सीमा के अलावा पहना, धोया, उपयोग नहीं किया गया है) अनुबंध की समाप्ति शामिल नहीं है और, परिणामस्वरूप, उत्पाद के लिए ग्राहक द्वारा भुगतान की गई राशि की वापसी के लिए हकदार नहीं होगा। उत्पाद कूल-उन्माद के गोदाम में ग्राहक के निपटान में रहेगा, उसके पिकअप के इंतजार में, उसी समय निकासी के अनुरोध को रद्द कर देगा।

9.7 अनुच्छेद के अनुसार। उपभोक्ता कोड का 67, चौथा पैराग्राफ, केवल उत्पाद प्राप्त करने के बाद और निकासी के अधिकार और अखंडता (जैसा कि ऊपर पैराग्राफ में निर्दिष्ट है) के नियमों और प्रक्रियाओं के साथ एक सकारात्मक अनुपालन की पुष्टि करने के बाद, कूल-मेनिया के भीतर, उत्पाद के स्वागत की तारीख से चौदह (14) दिन, और किसी भी मामले में उस तारीख से तीस (30) दिनों के भीतर, जिस दिन कूल-उन्माद को वापस लेने के अनुरोध के बारे में सूचित किया गया था, ग्राहक द्वारा भुगतान की गई रकम वापस कर दें। धनवापसी में वितरण शुल्क शामिल होगा, लेकिन किसी भी "अतिरिक्त वितरण सेवाओं" की खरीद के लिए भुगतान की गई राशि नहीं

शिकायत फार्म - (पूर्ण करने की आवश्यकता है और लौटे माल के साथ भेजने के लिए - उत्पादों के दोषों के लिए 2 साल की वारंटी लागू करें)

WITHDRAW FORM - (उत्पाद प्राप्त होने के 14 दिन बाद तक लौटाए गए माल के साथ पूरा भेजने और भेजने की आवश्यकता)

10. संदर्भ प्रक्रिया

10.1 भुगतान वापसी के लेन-देन के उलट (यदि क्रेडिट कार्ड या बैंक हस्तांतरण के साथ ग्राहक द्वारा भुगतान किया गया था) किया जाएगा।

10.2 ऑर्डर फॉर्म में दर्शाए गए उत्पादों के प्राप्तकर्ता के बीच बेमेल के मामले में और जिसने खरीद के लिए राशि का भुगतान किया है, वापसी के अधिकार के मामले में, धन वापसी, कूल-उन्माद द्वारा किया जाएगा, भुगतान करने वालों के लिए।

10.3 धारा 4.1 में पहले ही उल्लेख किया गया है, ग्राहक द्वारा किए गए सभी लेनदेन जो यूरोपीय संघ के देश में रहते हैं, ग्राहक द्वारा भुगतान के परिणामस्वरूप यूरो में परिवर्तित हो जाते हैं। यूरो के अलावा अन्य मुद्राओं में भुगतान के लिए, कूल-मेनिया अभी भी यूरो में राशि लौटाता है, फिर मुद्रा राशि की गणना उस दिन के परिवर्तन के अनुपात पर की जाती है जिस दिन धनवापसी की जाती है। इसलिए विनिमय दर जोखिम ग्राहक से वसूला जाता है।

11. परम्परागत वारंटी

11.1 वेबसाइट पर बेचे जाने वाले उत्पाद, उनकी प्रकृति के आधार पर, निर्माता द्वारा जारी पारंपरिक गारंटी ("पारंपरिक वारंटी") द्वारा कवर किए जा सकते हैं। ग्राहक केवल निर्माता की ओर इस गारंटी पर भरोसा कर सकता है। अवधि, क्षेत्रीय विस्तार, उपयोग के नियम और शर्तें, क्षति के प्रकार और / या कवर किए गए दोष और वारंटी की कोई सीमाएं व्यक्तिगत निर्माता पर निर्भर करती हैं और उत्पाद बॉक्स में निहित गारंटी के प्रमाण पत्र में इंगित की जाती हैं।

उत्पादों के निर्माता ऐसे उत्पादों में दोष के कारण होने वाले किसी भी नुकसान के लिए उत्तरदायी होंगे।
इस तरह की वारंटी की स्वैच्छिक प्रकृति होती है और यह जोड़ता नहीं है, प्रतिस्थापित नहीं करता है, सीमा नहीं है या बाहर नहीं है और कानूनी वारंटी को प्रभावित नहीं करेगा

12. अनुरूपता दोष के लिए 24 महीने की कानूनी वारंटी

12.1 उपभोक्ता संहिता के अनुसार, वेबसाइट पर "उपभोक्ता" को बेचे जाने वाले सभी उत्पादों को 24 महीनों की कानूनी वारंटी द्वारा कवर किया जाता है, जो गैर-अनुरूपताओं को आवश्यक गुणवत्ता के साथ कवर किया जाता है और अनुबंधों पर घोषित किया जाता है (अनुच्छेद 128 एफएफ के तहत)। 206/2005) है। वारंटी सेवा प्राप्त करने के लिए, ग्राहक को ऑर्डर रसीद ("ऑर्डर और शिपमेंट पुष्टि" ईमेल या कूरियर डिलीवरी नोट या भुगतान का प्रमाण) संरक्षित करना होगा।

12.2 24 महीने की कानूनी वारंटी उत्पाद के दोषों या गैर-अनुरूपता को कवर करती है, खरीद के समय स्पष्ट नहीं होती है, माल की डिलीवरी के समय विद्यमान होती है, यदि उत्पाद का उपयोग ठीक से किया जाता है, तो इसका उपयोग अपेक्षित है और जैसा कि इसके द्वारा किया गया है। निर्माता (प्रलेखन में निहित प्रावधान अंततः उत्पाद से जुड़े होते हैं।
अनुरूपता के दोष को स्पष्ट किया जाना चाहिए, वारंटी के निरसन के अधीन, जिस तारीख को खोजा गया था, उससे दो महीने के भीतर।

12.3 सामान को अनुबंध के अनुरूप माना जाता है, यदि उपभोक्ता को डिलीवरी के समय:

12.4 इसलिए ग्राहक के आकस्मिक तथ्यों या जिम्मेदारी के द्वारा निर्धारित कानूनी वारंटी दोषों के दायरे से बाहर रखा गया है या उत्पाद का उपयोग इसके इच्छित उपयोग के अनुरूप नहीं है और / या तकनीकी दस्तावेज में निर्दिष्ट उत्पाद से जुड़ा हो सकता है।

12.5 उत्पाद के दोष या गैर-अनुरूपता की स्थिति में, कूल-उन्माद ग्राहक को चार्ज के बिना, उत्पाद की अनुरूपता को बहाल करने के लिए प्रदान करता है: उत्पाद को समान या अधिक सुविधाओं के साथ दूसरे की मरम्मत या प्रतिस्थापित करके। अन्यथा उचित मूल्य में कमी या अनुबंध की समाप्ति के साथ भुगतान की गई राशि वापस कर दी जाती है।

12.6 कानूनी वारंटी के लाभ के लिए, ग्राहक को सामानों की खरीद और वितरण की तारीख के सभी साक्ष्य उपलब्ध कराने चाहिए। यह सलाह दी जाती है कि ग्राहक ऐसे साक्ष्य के प्रयोजनों के लिए, "ऑर्डर और शिपमेंट कन्फ़र्मेशन" ईमेल की एक प्रति सहेजें, जिसे कूक-मानिया ने या खरीद के निष्पादन की तारीख से संबंधित कोई अन्य दस्तावेज भेजा हो (उदाहरण के लिए, कूरियर डिलीवरी नोट) या भुगतान का प्रमाण)।

12.7 ग्राहक को एक विशेष संचार, जो कि गैर-अनुरूपता के उन्मूलन की आवश्यकता है, ई-मेल [email protected] विषय के माध्यम से भेजना चाहिए: उत्पाद दोषपूर्ण है

12.8 ऐसे मामलों में, जहां गारंटी के आवेदन में दोष को ठीक करने के लिए उत्पाद वापस करने का प्रावधान है, ग्राहक को उसके मूल पैकेजिंग में, उसके सभी भागों (पैकेजिंग और किसी भी सहायक उपकरण और सहायक उपकरण सहित) में पूरा किया जाना चाहिए। मूल पैकेज को नुकसान को सीमित करने के लिए, इसे दूसरे बॉक्स में डालने की सिफारिश की जाती है। मूल उत्पाद पैकेजिंग पर सीधे लेबल या टेप के लगाव से बचा जाना चाहिए।

12.9 यदि दोष नहीं पाया जाता है या यदि वह उत्पाद की गैर-अनुरूपता नहीं होनी चाहिए, तो विधायी डिक्री संख्या 206/2005 के अनुसार, ग्राहक से चेक और मरम्मत के किसी भी खर्च के लिए शुल्क लिया जाएगा, साथ ही साथ कोई अन्य लागत ( परिवहन, आदि ..) अंततः byCool-mania कायम है। वारंटी अमान्य है यदि दोष क्रेता की उपेक्षा या दुरुपयोग के कारण हुआ, धोखाधड़ी, आर्द्रता, या अन्य कारण जो विनिर्माण या उत्पादन दोष से संबंधित नहीं हैं

13. गोपनीयता

13.1 ऑर्डर मॉड्यूल को भरने के दौरान ग्राहक द्वारा अनुरोधित और प्रदान किया गया व्यक्तिगत डेटा ग्राहक की मांगों को पूरा करने के लिए एकत्रित और संसाधित किया जाता है और किसी भी परिस्थिति में तीसरे पक्ष को लाइसेंस नहीं दिया जाएगा। कूल-उन्माद अपने ग्राहकों को सम्मान की गारंटी देता है वैयक्तिक डेटा के प्रसंस्करण पर नियमों का विधान, विधान डिक्री संख्या 196, 30.06.2003 और बाद के संशोधनों में निर्धारित गोपनीयता कोड के अधीन है।

14. साइट पर त्रुटियां और / या गलतियाँ

14.1 त्रुटियों या अशुद्धियों को रोकने के लिए कूल-मेनिया ऑनलाइन कैटलॉग की जांच के लिए लगातार प्रतिबद्ध है। हालांकि, यह संभव है कि वेबसाइट में त्रुटियां, गलतियां या चूक शामिल हैं। कूल-उन्माद इसलिए वेबसाइट पर निहित किसी भी त्रुटि, त्रुटियां या चूक को सही करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, भले ही इसे अंततः एक आदेश प्राप्त हुआ हो। ग्राहक को बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय सूचना बदलने या अद्यतन करने का अधिकार सुरक्षित है।